नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स जहानाबाद ईकाई का हुआ गठन, मुशर्रफ पालवी बने पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स  जहानाबाद ईकाई का हुआ गठन,  मुशर्रफ पालवी बने पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष

मखदुमपुर।  जिले के ऐतिहासिक स्थल वाणावर स्थित पाताल गंगा में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स की बैठक सह मिलन समारोह रविवार को संपन्न हुई , बैठक में पत्रकार सम्मेलन के साथ-साथ जहानाबाद जिला इकाई का गठन भी किया गया प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने सभी साथियों को एकजुट होकर अपने हक की लड़ाई लड़ने का आह्वान किया, उन्होंने कहा आज  संगठन की जरूरत हर वर्ग को है देश और राज्य में पत्रकारों के साथ हमेशा कोई ना कोई घटना घटित हो रहा है।

कार्यक्रम में पहुचे सभी साथियों ने अपने अपने विचार रखकर संगठन के विकास पर चर्चा किया।  मौके पर जिला इकाई का गठन किया गया जिले के पत्रकार रमेश कुमार को संरक्षक, मुशर्रफ पालवी (आज तक) को जिला अध्यक्ष, रंजीत कुमार भारतीय और संतोष कुमार मनमोहन को उपाध्यक्ष, आभाष रंजन को जिला महासचिव, सचिव सुनील शर्मा,साकेत रोशन कोषाध्यक्ष एवं विक्रमादित्य को मीडिया प्रभारी घोषित किया गया। कार्यक्रम में जिला संरक्षक ने धन्यवाद देते हुए कहा कि जिले के लिए गर्व की बात है कि वाणावर की वादियों में पत्रकार सम्मेलन हो रहा है।

उन्होंने कार्यक्रम में पहुचे सभी साथियों को आभार प्रकट किया ,कार्यक्रम में अरवल जिला अध्यक्ष अमरेश कुमार अमर, अवध किशोर शर्मा मनोज कुमार,ललन कुमार, सुनील कुमार, पंकज कुमार, रजनीश कुमार, रणविजय कुमार, मनोहर सिंह, अजीत कुमार, श्यान फतह,मो साहिल, एहतेशाम अहमद कन्हैया कुमार सुजीत कुमार समेत कई पत्रकार मौजूद थे।मौक़े पर पहुचे राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित मुखिया अजय सिंह यादव एवं पैक्स अध्यक्ष उमेश कुमार को पत्रकारों ने सम्मानित किया ।


Find Us on Facebook

Trending News