राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए बिहार के इन 6 शिक्षकों को किया गया शॉट लिस्ट,चयनित सभी शिक्षकों को देना होगा प्रजेंटेशन

राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए बिहार के इन 6 शिक्षकों को किया गया शॉट लिस्ट,चयनित सभी शिक्षकों को देना होगा प्रजेंटेशन

PATNA: बिहार के 6 शिक्षकों को राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020 के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. अब उन सभी शिक्षकों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रेजेंटेशन देना होगा. प्राथमिक शिक्षा निदेशक डॉ रंजीत कुमार सिंह ने संबंधित जिला शिक्षा पदाधिकारी को पत्र लिखकर सभी शिक्षकों को सूचित करने का निर्देश दिया है.

पत्र में कहा गया है कि राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020 के लिए बिहार से जिन शिक्षकों को शॉर्ट लिस्ट किया गया है उनका इंडिपेंडेंट नेशनल ज्यूरी के समक्ष 7 अगस्त को वीसी के माध्यम से प्रेजेंटेशन दिया जाना है. लिहाजा संबंधित सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी अपने जिला से संबंधित शिक्षकों को सरकारी गाड़ी से पटना भेजना सुनिश्चित करें.

इन शिक्षकों का हुआ चयन

जिन शिक्षकों को शॉर्टलिस्ट किया गया है उनमें हैं- राजकीय मध्य विद्यालय संथुआ औरंगाबाद के प्रधान शिक्षक सुनील राम, टाउन उच्च विद्यालय मुंगेर के प्राचार्य अरविंद कुमार चौधरी, मध्य विद्यालय मधुबन बाजपट्टी सीतामढ़ी के प्रधान शिक्षक विजेंद्र कुमार, कन्या मध्य विद्यालय कुटुंबा औरंगाबाद के प्राचार्य चंद्रशेखर प्रसाद साहू, उत्क्रमित उच्च विद्यालय खरमौली बेगूसराय के प्रधान शिक्षक संत कुमार साहनी और मध्य विद्यालय चैनपुर सारण के प्रधान शिक्षक अखिलेश्वर पाठक शामिल हैं.

Find Us on Facebook

Trending News