नहीं रहे "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के नट्टू काका, 77 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नहीं रहे "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के नट्टू काका, 77 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

N4N DESK : टेलीविज़न की दुनिया में आज एक बहुत ही बुरी खबर आई है. अपनी भोली भाली अदाकारी से सभी को मंत्रमुग्ध करनेवाले घनश्याम नायक अब हमारे बीच नहीं रहे. इस खबर के बाद टेलीविज़न की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गयी है. हम आपको बताते हैं की कौन थे घनश्याम नायक. घनश्याम नायक टेलीविज़न की दुनिया के मशहूर धारावाहिक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका की भूमिका निभा रहे थे. उनके निधन की पुष्टि इस धारावाहिक के निर्माता असित कुमार मोदी ने की है. ट्विट करते हुए उन्होंने लिखा है की ‘हमारे प्यारे नट्‌टू काका हमारे साथ नहीं रहे. परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दे और परम शांति दे, उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे. नट्टू काका हम आपको नहीं भूल सकते.'

घनश्याम नायक टीवी पर चलनेवाले धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से काफी मशहूर हुए थे. खासकर बच्चे उनके अभिनय की काफी तारीफ करते थे. उनका भोला भाला अंदाज सभी को भाता था. उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान रह गया है. बताते चलें की घनश्याम ने टीवी के साथ ही कई फिल्मों में भी काम किया था. जिसमें क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी सहित कई अन्य फिल्में उनकी लिस्ट में शुमार थीं. 

बताया जा रहा है की घनश्याम नायक का निधन कैंसर की वजह से हुई है. इसके पहले गले से आठ गांठे निकाली गयी थी. इस बीच 77 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली.

Find Us on Facebook

Trending News