बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'नेचर सिग्नेचर कभी नहीं बदलता, सत्ता में आने के लिए कुछ भी करेगा राजद', डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने लालू परिवार पर बोला बड़ा हमला

'नेचर सिग्नेचर कभी नहीं बदलता, सत्ता में आने के लिए कुछ भी करेगा राजद', डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने लालू परिवार पर बोला बड़ा हमला

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण का मतदान खत्म हो गया है। वहीं दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार आज खत्म हो जाएगा। वहीं आज भागलपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी प्रचार के लिए आ रहे हैं। जिसके लिए डिप्टी सीएम विजय सिन्हा पटना एयरपोर्ट से रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि, किसी भी व्यक्ति का नेचर और सिग्नेचर कभी नहीं बदलता है। 

2005 के पहले का नरसंहार याद दिला रहे हैं सीएम 

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश के पत्र को लेकर कहा कि, मुख्यमंत्री ने स्पष्ट तौर पर दो तिहाई नौजवानों को अवगत कराना चाहते हैं कि 2005 के पहले नरसंहार कराने वाले जंगलराज के लोगों के भय का वातावरण था, पूरे बिहार के अंदर उद्योग धंधे बंद हो गए थे। बिहार के लोग भय से पलायन करने को विवश थे। 

कभी नहीं बदलता नेचर सिग्नेचर

उन्होंने कहा कि, 2005 से 10 के बीच में जंगल राज पर कमांड किया गया और सुशासन स्थापित किया गया। आज के नौजवानों को यह सब बात जानना चाहिए, जिन लोगों को ये बता रहे हैं। ये उन्हीं के गोद में बड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि, नेचर और सिग्नेचर कभी बदलता नहीं है, सत्ता में आने के लिए यह लोग कुछ भी कर सकते हैं।

राजद के नेचर में है उडंडता

वहीं रोहिणी आचार्य के बयान को लेकर का दुख और दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह की मानसिकता आरजेडी के नेचर में है, राजद के लोगों से आप अपेक्षा रखेंगे की कोई आदर्श की बात करेगा, ये बेकार की बात हो चुकी है। राजद के नेचर में ही उंडडता है। राजद के लोग से अच्छी बातों की उम्मीद नहीं की जा सकती है।  

अनाप-शनाप बोलता है विपक्ष

छतीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के द्वारा पीएम मोदी पर दिए बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए विजय सिन्हा ने कहा जिनका खुद मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं हो, उसको सब बीमार नजर आते हैं। कांग्रेस के लोग पूरी तरह बीमार हैं। देश को बीमार करना चाहते थे लेकिन जनता ने उनसे मुक्ति पा लिया है। उनकी पार्टी भी बीमार है। ये मानसिकता के लोग कुछ भी अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।

Suggested News