नौकरी के नाम पर युवकों से ठगी करनेवाला नटवरलाल गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

नौकरी के नाम पर युवकों से ठगी करनेवाला नटवरलाल गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में आज बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले एक नटवरलाल को पीड़ित युवकों ने बाजार में पकड़ लिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. मामला नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक की है. उस पर आरोप है कि अब तक उसने दर्जनों लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाया है और लाखों रुपए लेकर चंपत हो गया था.

क्या है पूरा मामला 

दरअसल बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा महुआरी के रहने वाले मोहम्मद मसूद पर भोले भाले बेरोजगार युवकों को निशाना बनाने का आरोप है. लोगों का आरोप है की उसने नौकरी के नाम पर कई युवकों से दस बीस हजार करके लाखों रुपए की ठगी की है. इतना ही नहीं मोहम्मद मसूद की ओर से अपने एक परिचित व्यक्ति का किसी आईएएस अधिकारी से संपर्क होने का हवाला देकर जमीन जायदाद में भी दखल दहानी कराने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की गई. आज मोहम्मद मसूद पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस पूछताछ कर रही है. 

उधर मोहम्मद मसूद ने भी अपना सारा गुनाह कबूल किया है. पैसे के संबंध में मोहम्मद मसूद का कहना है की कि उसका एक परिचित मोहम्मद मुर्तजा जो समस्तीपुर जिले के विद्यापति नगर में अपना क्लीनिक चलाता है. वह पेशे से झोलाछाप डॉक्टर हैं. मोहम्मद मुर्तजा ने ही अपने एक रिश्तेदार को कलेक्टर बताकर मोहम्मद मसूद को इस ठगी के धंधे में धकेला. मोहम्मद मुर्तजा की बात में आकर मोहम्मद मसूद ने बेरोजगार युवकों को अपना निशाना बनाना शुरू किया. 

मोहम्मद मसूद के शिकार हुए सभी युवक समस्तीपुर, बेगूसराय एवं खगड़िया के बताए जा रहे हैं. फिलहाल सभी युवकों ने आज एक सोची-समझी रणनीति के तहत मोहम्मद मसूद को अपनी गिरफ्त में लिया और पुलिस के हवाले कर मोहम्मद मसूद के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News