BIHAR NEWS : बदमाशों ने नौ वर्षीय बच्चे की गला दबाकर की हत्या, टाट में लटकाया शव

BIHAR NEWS : बदमाशों ने नौ वर्षीय बच्चे की गला दबाकर की हत्या, टाट में लटकाया शव

BHAGALPUR :  पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाईं गाँव में गुरुवार को नौ वर्षीय अंकुश कुमार  हत्या बेखौफ अपराधियों ने गला दबाकर कर दी और शव उसके बासा में टाट पर लटका दिया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक अंकुश की बहन लक्ष्मी कुमारी किसी काम से अपने बासा पर गई तो उसने भाई के शव को टाट पर झूलते देखा और जोर-जोर से रोने लगी। लक्ष्मी के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण नीरज शर्मा उसके बासा के निकट पहुँचा। ग्रामीण नीरज ने इसकी जानकारी ग्रामीणों व उसके परिजनों को दिया। सरपंच सियाशरण यादव ने तत्काल इसकी जानकारी गोपालपुर थानाध्यक्ष खाने को दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नीरज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और शव को फंदे से उतरवा कर पंचनामा बना कर शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया। इसके बाद परिजनों व आसपास के ग्रामीणों से घटना के बारे में गहन पूछताछ किया। बताते चलें कि मृतक अंकुश कुमार अपने चाचा अखिलेश यादव के घर से टीवी देख कर 11 व 12 बजे के बीच अपने घर से खाना खाकर अपने बासा पर से भैंस चराने निकला था। इसी बीच पहले से घात लगाये अपराधियों ने अंकुश को अपने कब्जे में लेकर मारपीट कर गला दबा कर हत्या कर शव को उसके बासा में टाट पर लटका दिया। मृतक चार भाई व चार बहन है। मृतक की माँ बुलबुल देवी का रो रो कर बुरा हाल है। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पिता सुनील यादव के भाइयों के बीच रास्ते के विवाद के समाधान हेतु सरपंच सियाशरण यादव व दर्जनों ग्रामीणों की मौजूदगी में अमीन द्वारा रास्ते की मापी कर सीमांकन किया जा रहा था। हालाँकि इस मामले में परिजनों द्वारा समाचार लिखे जाने तक किसी  को नामजद नहीं किया गया है। गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव दे दिया गया है। अभी तक परिजनों के द्वारा किसी तरह का बयान नहीं दिया है। प्रथम दृष्टि में मामला हत्या जैसा प्रतीत हो रहा है। वरीय पदाधिकारी को इसकी सूचना दे दी गई है। हम लोग इस घटना का उद्भेदन करने के प्रयास में हैं।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News