बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दवा व्यवसायी की हत्या के विरोध में नौबतपुर बाजार बंद, भारी संख्या में पुलिस तैनात

दवा व्यवसायी की हत्या के विरोध में नौबतपुर बाजार बंद, भारी संख्या में पुलिस तैनात

PATNA : बीती रात जिले के नौबतपुर बाजार में दवा व्यवसायी की हत्या कर दी गई। इस घटना के विरोध में आज नौबतपुर बाजार में व्यवसायियों ने बंद का ऐलान किया है। नौबतपुर बाजार में सभी दुकाने बंद है। व्यवसायियों के इस आक्रोशित को देखते हुए बाजार में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

DO-NOT-STOP-IN-THE-STATE-KILLING-INNOCENT-PEOPLE-DRUG-PEDDLERS-ROASTED-WITH-BULLETS2.jpg

बताते चले कि बीती रात नौबतपुर के प्रतिष्ठत दवा व्यवसायी दीपू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तीन बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने करीब 50 साल के नौबतपुर के बड़े दवा कारोबारी प्रदीप को उस समय सिर में तीन-चार गोलियां मारीं, जब वे दुकान बंदकर पैदल घर जा रहे थे। दुकान से करीब 10 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया। 

DO-NOT-STOP-IN-THE-STATE-KILLING-INNOCENT-PEOPLE-DRUG-PEDDLERS-ROASTED-WITH-BULLETS4.jpg

प्रदीप की हत्या के विरोध में स्थानीय दुकानदार व स्थानीय लोगों ने उनका शव बीच सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया। इससे एनएच 98, नौबतपुर नहर पर व नौबतपुर-खगौल मार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलने के बाद पटना वेस्ट एसपी रवींद्र कुमार, फुलवारीशरीफ डीएसपी रामाकांत के साथ नौबतपुर व आसपास थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

DO-NOT-STOP-IN-THE-STATE-KILLING-INNOCENT-PEOPLE-DRUG-PEDDLERS-ROASTED-WITH-BULLETS3.jpg

इधर, एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मामले की जांच करने के साथ अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पटना वेस्ट एसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई है। पुलिस की चार टीम अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

Suggested News