बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटा-बेटी को दिलाने गए थे इंटर की परीक्षा, पीछे चोरों ने घर से कर ली लाखों की चोरी

बेटा-बेटी को दिलाने गए थे इंटर की परीक्षा, पीछे चोरों ने घर से कर ली लाखों की चोरी

नौबतपुर। घर में तालाबंद कर बेटा बेटी को इंटर की परीक्षा दिलाने पटना गए थे और चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए ताला तोड़कर एक लाख रुपए नकद और करीब ढाई लाख की संपत्ति चुरा ली। इस दौरान चोरों ने पूजा वाले कमरे से भगवान के मूर्ति और आरती करने वाला दीया तक चोर पार कर ले गए। 

घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के अजवां निवासी रामदेनी राम के घर हुई। इसे लेकर उन्होंने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उन्होंने बताया कि उनके दो पुत्र और पुत्री की इंटर की परीक्षा थी। 31 जनवरी को घर में तालाबंद कर वे परीक्षा दिलाने पटना चले गए थे। रविवार को जब घर आए तो घर के मेन गेट समेत सभी कमरों और उसमें रखे बक्सा पेटी का ताला टूटा पाया। पेटी में एक लाख नकद और बेटी के सोने के गहने रखे थे। इसके अलावे कपड़े, एलईडी टीवी, बर्तन, गैस सिलिंडर और चूल्हा समेत अन्य सामग्री की चोरी हुई। रामदेनी पटना गर्दनीबाग के जोगिया टोली के निवासी हैं। वे यहां अजवां में मकान बनाकर सब परिवार रहते हैं। 

नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि चोरी की शिकायत मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। बता दें कि एक दिन पहले ही दानापुर इलाके में इसी तरह की चोरी की घटना हुई है, जब इंटर परीक्षा में चोरी रोकने गई महिला एसडीएम के बंद घर में सेंध लगाकर लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया था।

Suggested News