बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकर पर आया मालिक की बीवी का दिल , हो गयी फरार फिर साले के साथ मिलकर......

 नौकर पर आया मालिक की बीवी का दिल , हो गयी फरार फिर साले के साथ मिलकर......

DESK : भागने- भगाने का मामला आपने कई बार देखा और सूना होगा, लेकिन तब क्या जब लौटते ही द एंड हो जाए. जी हां ताजा मामला उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है. दरअसल एक नौकर को मालिक की भतीजे की पत्नी से इश्क हो गया. धीरे- धीरे ये प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने साथ जीने और मरने की कसमें खा ली. एक दिन नौकर मालिक की भतीजे की पत्नी को लेकर भाग गया . जब वह लौटकर आया तो प्लानिंग के साथ  उसका मर्डर कर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बॉडी को फेंक दिया गया. यह सनसनीखेज खुलासा यूपी की फिरोजाबाद पुलिस ने किया.

फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में 9 जून को एक युवक का शव जवाहर पुलिया के नीचे मिला था. 12 जुलाई को उसकी शिनाख्त बंटी कठेरिया पुत्र रामलाल निवासी रैपुरा थाना जहानगंज जिला फर्रुखाबाद के रूप में हुई. इस मामले जब खुलासा हुआ तो कहानी काफी चौंकाने वाली निकली.मृतक बंटी कठेरिया काफी छोटेपन से मैनपुरी के गांव चंद्रपुर में सर्वेश के घर नौकरी करता था. बंटी के संबंध धीरे-धीरे सर्वेश के भतीजे संदीप की पत्नी रिंकी से हो गए.

एक दिन बंटी संदीप की पत्नी रिंकी को कानपुर भगा ले गया. इस बात की जानकारी जब संदीप को हुई तो उसने अपने कुछ साथियों के साथ बंटी को रिंकी के रास्ते से हटाने की योजना बनाई.उसने अपने साले प्रदीप, चचेरे भाइयों की मदद से बंटी की हत्या कर दी और शव को नसीरपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस वे पर जवाहर पुलिया के नीचे फेंक दिया. पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है. 


Suggested News