लालू के अंदाज़ में तेजस्वी ने भीड़ को किया संबोधित, कहा नौकरी मिलेगी तभी मिलेगी अच्छी बीवी

लालू के अंदाज़ में तेजस्वी ने भीड़ को किया संबोधित, कहा नौकरी मिलेगी तभी मिलेगी अच्छी बीवी

SHEKHPURA : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का तिथि जैसे जैसे नजदीक आते जा रहा है. नेता लोगों तक अपनी बात पहुँचाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे है. इसी कड़ी में शेखपुरा में महागठबंधन के राजद उम्मीदवार विजय कुमार के पक्ष में प्रचार करने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शेखपुरा पहुँचे.

 शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो पहली कैबिनेट में ही 10 लाख रोजगार देंगे. साथ ही विभिन्न परीक्षा में लगने वाले शुल्क को भी खत्म करेंगे. वहीँ परीक्षा में आने जाने के लिए मुफ्त व्यवस्था की जाएगी. अपने पिता लालू प्रसाद यादव के अंदाज में तेजस्वी ने कहा कि सरकारी नौकरी मिलेगी. तब न अच्छी बीवी मिलेगी. 

वही नौकरी के बाद स्वास्थ्य और बच्चे का शिक्षा भी बेहतर हो सकेगा. तेजस्वी को सुनने भारी संख्या में उनके समर्थकों ने सभा में हिस्सा लिया और लोगों से राजद उम्मीदवार विजय यादव को जीत दिलाए जाने की अपील की. 

सभा में महागठबंधन के सभी घटक के नेता मंच पर मौजूद रहे. शेखपुरा जिला के शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी यादव के दो-दो चुनावी सभा हो चुकी है. बताते चलें की इस बार शेखपुरा में जदयू और राजद में कांटे की टक्कर है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News