बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरानी ने मांगी तनख्वाह, मालकिन ने पहले शारीरिक संबंध बनाने को कहा, मना करने पर कुत्ते से कटवाया

नौकरानी ने मांगी तनख्वाह, मालकिन ने पहले शारीरिक संबंध बनाने को कहा, मना करने पर कुत्ते से कटवाया

Desk: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां नौकरानी ने तनख्वाह मांगी तो मालकिन ने उसे कुत्ते से कटवा दिया. सपना नाम की महिला रजनी सिंह के पास नौकरी करती थी. सपना की तनख्वाह रजनी सिंह के पास बकाया थी.

रजनी सिंह से सपना बार-बार अपनी तनख्वाह मांग रही थी, लेकिन रजनी सिंह सपना की बकाया तनख्वाह नहीं दे रही थी. रजनी सिंह बार-बार सपना को कॉल करके बुला रही थी, लेकिन सपना कोरोना के कारण रजनी के पास जाने से मना कर रही थी.

11 जून को सपना अपने पैसे लेने के लिए रजनी सिंह के घर पहुंची तो सपना का आरोप है कि पैसे मांगने पर रजनी ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा और जब उसने मना किया और अपने पैसे मांगे तो रजनी सिंह ने कुत्ते से सपना के ऊपर हमला करा दिया.

कुत्ते के द्वारा किए गए हमले से सपना के मुंह और गले पर चोट आई है. सपना ने अपने ऊपर हुए इस हमले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी ट्वीट कर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से एक्शन लेने की अपील की है.




Suggested News