नवादा : पुलिस महकमे में भारी फेरबदल, बदले गए 9 थानाध्यक्ष

नवादा : पुलिस महकमे में भारी फेरबदल, बदले गए 9 थानाध्यक्ष

NAWADA : जिले में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस महकमे में भारी फेरबदल किया गया है। हिसुआ समेत 9 थानों के थानाध्यक्ष बदल डाला गया है। इनमें कई थानाध्यक्षों को जहां इधर से उधर किया गया है। वहीं कई में सब इंस्पैक्टर स्तर के पदाधिकारी को पदोन्नत करते हुए थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

एसपी हरि प्रसाद एस ने बताया कि यह फेरबदल एक विभागिए रुटीन है। वैसे थाना प्रभारियों का स्थानांतरण किया गया है जो लंबे समय से एक ही थाने में तैनात थे। उन्होंने कहा कि थाने में ऩये प्रभारी की तैनाती से जहां अपराध कम होगा, वहीं लोगों की शिकायत भी दूर होगी। 

कौन कहां गया

एस पी ने बताया कि सिरदला थानाध्यक्ष राजकुमार को हिसुआ, मेसकौर थानाध्यक्ष धीरज कुमार को गोविंदपुर, नारदीगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार को कौआकोल, का थानाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं पुलिस लाइऩ में तैनात मोहन कुमार को अकबरपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है। 

किन-किन को मिली पदोन्नती

वहीं नगर थाना के एसआइ कौशलेंद्र कुमार को रोह, पकरीबरावां थाना के एसआइ दीपक राउत को नारदीगंज, कौआकोल थाना के एसआइ संतोष कुमार को रूपौ, वारिसलीगंज थाना के एसआइ संतोष कुमार गुप्ता को शाहपुर थानाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि एसआइ विभा कुमारी को धमौल का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा

Find Us on Facebook

Trending News