नवादा में 4 अवैध शराब भट्टी ध्वस्त, पुलिस ने दो महिला सहित चार को दबोचा

नवादा में 4 अवैध शराब भट्टी ध्वस्त, पुलिस ने दो महिला सहित चार को दबोचा

नवादा: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अमजद पहाड़ के किनारे अवैध महुआ भट्टी को ध्वस्त किया गया। थाना प्रभारी ज्योति पुंज ने बताया कि कृष्णा नगर के जंगल में अमझर पहाड़ के किनारे अवैध महुआ भट्टी का संचालन किया जा रहा था। जिसमें महुआ शराब निर्मित किया जाता था। 

एएसपी अभियान कुमार आलोक के नेतृत्व में एसएसबी टीम ने मिलकर अमझर पहाड़ के पास छापेमारी की। जिसमें 4 पुरुष और 2 महिला को गिरफ्तार भी किया गया. वहीं 4 अवैध महुआ भट्ठी को नष्ट कर आग लगा दिया गया. इधर गोविंदपुर थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट  के निकट गश्ती के दौरान वाहन जांच में एएसआई रामसागर पंडित ने एक कार से 730 पीस शराब बरामद किया।

वाहन जांच करते देख शराब कारोबारी व चालक कार को पेट्रोल पंप के निकट खड़ा कर फरार हो गया। शराब झारखंड से लाया जा रहा था, साथ ही कहा कि वाहन पर शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। उत्पाद विभाग के द्वारा जिला में सभी चौकी पर सदन जांच अभियान चलाया जाता था लेकिन उनके द्वारा किसी भी चेक पोस्ट पर वाहन जांच नहीं की जा रही है जिसके कारण शराब माफियाओं की चांदी कट रही है। उत्पाद विभाग में वह नहीं रहने के कारण शराब माफिया  झारखंड शराब लेकर बिहार में प्रवेश कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News