नवादा में दिनदहाड़े युवक की हत्या,गोली मारकर अपराधी फरार, इलाके में सनसनी

नवादा में दिनदहाड़े युवक की हत्या,गोली मारकर अपराधी फरार, इलाके में सनसनी

DESK: बिहार अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधियों में पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है तभी तो ये अपराधी दिन-दिनदहाड़े भी अपराधिक घटनाओं अंजाम देने में नहीं डरते हैं. ताजा मामला नवादा का है जहां बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस गोलीबारी में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के गंगाट गांव में रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है. लोगों का कहना है कि मृतक पंकज सिंह का पहले से ही किसी से विवाद चल रहा था. मामले ने इतना तूल पकड़ा की बात जान लेने तक पहुंच गई. जिसके बाद अपराधियों ने पंकज को निशाना बनाते हुए गोली चलाई गई. मौके पर ही पंकज की मौत हो गई. हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. आस-पास के लोग डरे और सहमे हुए हैं तो वहीं पंकज के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


गोलीबारी की सूचना मिलते हीं पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लेकिन अपराधियों के इस दुस्साहस को देखकर यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि बदमाश पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं क्युकिं बीते कई दिनों नवादा का यही हाल है. इसके पहले भी धमौल ओपी में गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया गया था, रजौली में दिनदहाड़े कुरियर कंपनी मे लूट-पाट की गई थी.

वहीं इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस को जानकारी मिली है कि अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी और उनकी मौत हो गई है. लेकिन हमारी टीम की पैनी नजर इस पर बनी हुई है. उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

Find Us on Facebook

Trending News