बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्याज के बोरे के अंदर छुपा पर रखी गई 50 लाख की शराब बरामद

प्याज के बोरे के अंदर छुपा पर रखी गई 50 लाख की शराब बरामद



नवादा : अकबरपुर थाना के पचगांवा के मुसहर टोली से पुलिस से 50 लाख रूपये की कीमत की शराब बरामद की है. सभी बरामद शराब हरियाणा निर्मित है.  पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रक में प्याज के बोरे के अंदर छुपा पर रखी गई 453 कार्टून अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की है.  


पुलिस को जानकारी मिली कि भारी मात्रा में एक ट्रक में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की खेप नवादा लाई जा रही है. इसी के आधार पर अकबरपुर थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ ठिकाने पर छापेमारी करने पहुँचे। उन्होंने पाया कि डीसीएम ट्रक में प्याज के बोरे के नीचे भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित विदेशी शराब की खेप मंगाई गई है. 
NAVADA-POLICE-CAUGHT-ILLIGAL-SHARAB2.JPG
अवैध शराब कारोबारी शराब को ठिकाना लगाने की जुगाड़ में ही लगे थें कि तभी मौके पर पहुँच पुलिस ने पूरा मामला ही बिगाड़ दिया. पर मौके से कारोबारी भागने में सफल हो गया. ट्रक में कुल 453 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत पचास लाख से भी ज्यादा आंकी गई है. रजौली सर्किल इंस्पेक्टर नंदकिशोर सिंह ने बताया कि इस छापेमारी के दौरान किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. अज्ञात के विरुद्ध कांड को दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है. 

Suggested News