नवगछिया पुलिस ने गंगा दियारा में चलाया काबिंग ऑपरेशन, कहा किसानों को धमकाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

नवगछिया पुलिस ने गंगा दियारा में चलाया काबिंग ऑपरेशन, कहा किसानों को धमकाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

BHAGALPUR : जिले के नारायणपुर गंगा दियारा में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दिलीप कुमार ने भवानीपुर, खरीक, नदी थाना, बिहपुर, झंडापुर पुलिस के साथ गंगा दियारा में अपराधियों पर नकेल कसने क़े लिये काबिंग ऑपरेशन चलाया। मौजमा, गनौल, नारायणपुर, शाहपुर, चकरामी गंगा दियारा में काबिंग ऑपरेशन चलाते हुए उन्होंने किसानों को साफ शब्दों में कहा कि यदि कोई अपराधी आपको सताता है या धमकाता या रंगदारी मांगता है या आपके साथ मारपीट करता है तो संबंधित थाना में आवेदन दीजिए। वैसे अपराधी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्पीडी ट्रायल करके उसे सजा दे दी जाएगी। 

मालूम हो कि सोनबर्षा का कुख्यात कन्हैया चौधरी चकरामी दियारा के किसानों को डरा धमका रहा था। एसपी सुशांत कुमार सरोज ने काबिंग ऑपरेशन चलाया। हत्याकांड का फरार आरोपी कन्हैया चौधरी क़े बारे में एसपी ने कहा की जिस दिन कन्हैया चौधरी पुलिस को मिल गया वह या तो जिंदा रहेगा या मुर्दा। एसपी ने किसानों से मुलाकात करके बातचीत किया। 

एसपी ने कहा कि किसी भी किसान ने नहीं बताया कि उसे अपराधी डरा रहा है। लेकिन यदि पुलिस के संज्ञान में डराने, धमकाने वाली कोई बात नहीं है फिर भी अपराधी डरा रहे हैं तो ऐसे अपराधी बचेंगे नहीं। वह अपराधिक जिंदा या मुर्दा पुलिस के हाथ लगेगा। 

उन्होंने कहा की यदि कोई अपराधी किसान को धमकाता है और उसकी जानकारी पुलिस के पास नहीं है तो किसानों को उस अपराधी के विरुद्ध थाने में आवेदन देना चाहिए। आवेदन  प्राप्त होने पर अपराधी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करके उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अपराधी कोई भी हो उसे छोड़ेंगे नहीं। लगातार भवानीपुर, बिहपुर, नदी थाना और खरीक थाना की संयुक्त टीम दियारा में गश्ती और छापेमारी कर रही है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News