बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बवाल, भड़के लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

नवादा में बवाल, भड़के लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

NAWADA : नवादा के गोविंदपुर में क्रिकेट मैच खेलने के विवाद में जमकर मारपीट हुई. घटना नवादा के गोबिंदपुर के सुघरी और थाली गांव की है. जहां बच्चों के बीच उत्पन्न हुए विवाद ने देखते ही देखते वीभत्स रूप ले लिया और दो गांव के लोग आमने-सामने हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पर भी गांव वालों ने रोड़ेबाजी की.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोबिंदपुर के सुघरी और थाली गांव की टीम आपस में क्रिकेट खेल रहा था. बैटिंग करने के दौरान ही दोनों गुट आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गयी. मामला इतने तक नहीं थमा,  देखते देखते गांव के लोग भी इस झगड़े में शामिल हो गए और पहलवान मोड़ के समीप कई दुकान में तोड़फोड़ की.

हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंची जिस पर भी ग्रामीणों ने पथराव किया. काफी मशकक्त के बाद पुलिस ने मामले को शांत कराया. इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों गांव के 45 नामजद सहित 150 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है. रजौली एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में 2  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस कैम्प किये हुए है और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Suggested News