नवगछिया में किराना स्टोर में लाखों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की पूरी वारदात

नवगछिया में किराना स्टोर में लाखों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की पूरी वारदात

Navgachia: नवगछिया थाना क्षेत्र के गौशाला रोड में मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने किराना दुकान का ताला काटकर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरी की घटना के संदर्भ में दुकान संचालक प्रदीप कुमार भगत ने नवगछिया थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

दुकान संचालक प्रदीप कुमार भगत ने बताया कि वह मंगलवार की रात दुकान बंद कर अपने घर चला गया था. सुबह जब स्थानीय लोगों ने दुकान का ताला टूटा हुआ देखा तो इसकी सूचना मुझे दी. सूचना मिलने पर मैं दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान के सभी सामान तितर-बितर थे. 


उन्होंने बताया कि दुकान से 21 सरसों का तेल, 15 लीटर फिनाइल सहित निधि चाय पत्ती, अनमोल एवं नवरत्न तेल सहित अन्य सामानों की चोरी हुई है. किराना दुकान में चोरी की सूचना मिलने पर नवगछिया पुलिस भी  दुकान पर पहुंची. पुलिस दुकान में हुई चोरी की घटना की छानबीन शुरू करते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी देखा. सीसीटीवी कैमरे में चोरी के घटना की पूरी स्थिति कैमरे में कैद हुई है.

चोरी की घटना को तीन चोरों ने मिलकर अंजाम दिया है. जिसमे एक चोर का चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई पड़ता है. चोरी की घटना रात्रि के 1:27 बजे से 1:57 बजे तक चोरी की गई है. इस दौरान चोरों ने दुकान के बगल में खड़े रिक्शा का ताला तोड़ कर दो चरण में चोरी के सामानों को लेकर गया है. नवगछिया थाना अध्यक्ष अमर विश्वास ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस इस संदर्भ में छानबीन में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News