नवगछिया में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कट्टा और गोली के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

नवगछिया में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कट्टा और गोली के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

Navgachia: खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर में हथियार की तस्करी कर बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाते दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनके पास से एक कट्टा, तीन गोलियां, छह बोतल शराब बरामद हुईं. गिरफ्तार तुलसीपुर निवासी विपिन मिश्रा के बेटे अंकुश कुमार व राजकुमार राम के बेटे करण कुमार को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. थानाध्यक्ष पंकज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बता दें अंकुश तुलसीपुर में गोली कांड और नवगछिया में एक कांड में चार माह से फरार था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तुलसीपुर काली स्थान परिसर में अवैध हथियारों की तस्करी और शराब का अवैध कारोबार हो रहा है. 

पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. हथियारों के साथ तस्करों की कई तस्वीर पुलिस को हाथ लगी है. पुलिस को यह भी सूचना मिली थी कि आये दिन हथियार तस्कर युवक तुलसीपुर में अपराधियों को हथियार बेच रहा था और अपराध की ओर युवकों को प्रेरित कर रहा था. 

हथियार तस्कर और शराब के धंधेबाजों की तुलसीपुर से गिरफ्तारी और हथियार बरामदगी से लोगों ने राहत की सांस ली है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि करण और इसके सहयोगियों ने कई लोगों को अवैध हथियार उपलब्ध कराया है. पुलिस उन लोगों का पता लगा रही है.



Find Us on Facebook

Trending News