नवगछिया में बेलगाम हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही मौत

नवगछिया में बेलगाम हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही मौत

Navgachia: शनिवार की शाम करीब 5 बजे नवगछिया की ओर से पूर्णियां की तरफ जा रहे बाइक सवार को पीछे से अनियंत्रित गति आ रहे बेलगाम हाईवा नें रौंद डाला. जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना रंगरा थाना क्षेत्र के ढाला के समीप एनएच 130 सड़क मार्ग की बताई जाती है.

मृतक की पहचान पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा गांव के वार्ड नंबर 9 जयंत कुमार पिता गंगा साह के रूप में की गई है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक सवार को बेलगाम हाईवा ने लगभग 25 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. इसी क्रम में बाइक सवार के शरीर के चिथड़े उड़ गए.

घटना की सूचना पर रंगरा पुलिस ने सड़क पर बिखरे क्षत विक्षत लाश को उठा कर पोस्मार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक नवगछिया के भवानीपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर बाजार में मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स पार्ट्स की दुकान चलाते थे. शनिवार को वे नारायणपुर से पिपरा स्थित अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रंगरा के चापर ढाला के समीप हादसे का शिकार हो गए जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

बताया जाता है कि दुर्घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. सूचना मिलते ही परिजन नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंच चुके है. इस बाबत रंगरा थाने में अज्ञात ट्रक एवं उनके चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी.


Find Us on Facebook

Trending News