बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवगछिया कोरोना के रडार पर, पूरा शहर सील करने का आदेश जारी

नवगछिया कोरोना के रडार पर, पूरा शहर सील करने का आदेश जारी

Bhagalpur: नवगछिया महिला थाने में कार्यरत एक पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद महिला थाने को सील कर दिया गया है. महिला थाना जाने के रास्ते पर बैरिकेटिंग लगा कर रास्ता बंद कर दिया गया है.


मालूम हो कि महिला थाना भवन में ही एससी एसटी थाना भी है. ऐसी स्थिति में अब कुछ दिनों तक लोग महिला थाना और एससीएसटी थाना प्राथमिकी दर्ज करवाने या किसी भी कार्य से नहीं जा पाएंगे. थानाध्यक्ष श्वेता कुमारी ने बताया है कि वैसे भी जब से पुलिसकर्मी के कोरोना पोजटिव आने की सूचना मिली है, लोग नहीं आ रहे हैं.

इधर नवगछिया अनुमंडल प्रशासन ने भी आदेश जारी करते हुए नवगछिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 19 में आने वाले महिला थाना क्षेत्र के तीन किलोमीटर के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. मालूम हो कि तीन किलोमीटर के क्षेत्र में नवगछिया आदर्श थाना सहित पूरा नवगछिया शहर कंटेनमेंट जोन में आ जाता है.

इस जोन में आने वाले सभी सरकारी और निजी प्रतिष्ठानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. महिला थाना क्षेत्र में आम जनों का प्रवेश भी निषेध किया गया है. कंटेनमेंट जोन में आने वाले आवासीय क्षेत्रों के सर्वे के लिये तीन सदस्यीय रेपिड रिस्पांस टीम का गठन किया गया है. जिसमें डॉक्टर वरुण, डॉक्टर देवव्रत, डॉक्टर संजय हैं. मालूम हो कि नवगछिया बाजार में ही भागलपुर जिले में पहला कोरोना का मामला सामने आया था जिसके बाद 28 दिनों तक नवगछिया शहर पूरी तरह से सील था. एक बार फिर से नवगछिया शहर के कंटेनमेंट जोन घोषित हो जाने से नवगछिया के लोगों में दहशत का माहौल है. नवगछिया के थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि पूरा शहर सील करने का आदेश प्राप्त हुआ है.

Suggested News