नवगछिया में फिर गूंजी बंदूकें, जमीन विवाद में चली ताबड़तोड गोलियां, एक की मौत, चार घायल, इलाके में तनाव

नवगछिया में फिर गूंजी बंदूकें, जमीन विवाद में चली ताबड़तोड गोलियां, एक की मौत, चार घायल, इलाके में तनाव

नवगछिया... एक सप्ताह में दूसरी बार इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के दियारा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। गोलीबारी में सागर यादव की मौत हो गई तो वहीं चंद्रकिशोर यादव व उसके तीन पुत्रों क्रमशः सुमन यादव, कारे लाल यादव व राकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार पीएचसी इस्माइलपुर में प्राथमिकी उपचार कराया गया, इसके बाद बेहतर इलाज हेतु मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। इधर, घायल सुमन यादव की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। क्योंकि उसके पेट में गोली लगी है। 

यह है मामला 

घायल चंद्रकिशोर यादव के अनुसार कमलाकुंड दियारा में गंगा नदी के गर्भ से उसकी सोलह बीघा उपजाऊ जमीन निकली है। जिस पर गांव के ही अपराधी सागर यादव की नजर थी। वह पिछले साल से ही उक्त जमीन पर कब्जा करने की तैयारी कर रहा था। आज सुबह आठ-नौ बजे के आसपास वह अपने दर्जनों सहयोगियों मनोज यादव, अनुज यादव वगैरह के साथ हरवे हथियार से लैस होकर खेत पर पहुंच कर खेत से जाने को कहने लगा। इस बीच सागर यादव के हथियार बंद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दिया। फिर दोनों तरफ से हुई फायरिंग में सागर यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और चन्द्रकिशोर यादव व उसके तीन पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। 

छह माह पहले हुई थी चन्द्रकिशोर यादव के भाई अजय यादव की हत्या कमलाकुंड दियारा में बदमाशों द्वारा कर दिया गया था। जिसमें पप्पू यादव, मुकेश यादव, विकास यादव सहित छह बदमाशों पर इस्माइलपुर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी। जिसमें तीन बदमाश जेल में बंद हैं और तीन फरार। 

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर इस्माइलपुर, गोपालपुर व परबत्ता पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी हुई है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि इस्माइलपुर थानाध्यक्ष को मामले की छानबीन करने का निर्देश दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News