नवगछिया पुलिस ने छापेमारी कर 64 किलो गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

नवगछिया पुलिस ने छापेमारी कर 64 किलो गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR: नवगछिया के कदवा पुलिस ने सोमवार की अहले सुबह गुप्त सूचना के आधार पर, पकरा टोला कदवा में छापेमारी कर बड़ी सफलता पाई है. जहां करीब 6 बजे श्याम सुंदर सिंह व उनके भाई राजेश सिंह के घर छापेमारी कर ट्रंक वाला बक्सा के अंदर व मकान के छज्जी के ऊपर छिपा कर रखे प्लास्टिक के सात बोरे में 27 पैकेट गांजा बरामद किया है. 

वहीं एक प्लास्टिक के खुले बोरे में भी गांजा मिला है. फिर दूसरी बार करीब 10:00 बजे पकरा टोला में छापेमारी की तो वहां से करीब 3 किलो गांजा प्लास्टिक के बोरे में बांस बिट्टा के पीछे लावारिस अवस्था में पुलिस को हाथ लगी है. वहीं जब तीसरी बार गुप्त सूचना मिलने पर कदवा पुलिस ने पकरा टोला कदवा में छापेमारी की तो 375 एमएल के 7 बोतल विदेशी शराब गांव के पीछे खेतों में लावारिस रूप में मिला. 

इस छापेमारी टीम में कदवा ओपी थाने की हवालदार उमेश शर्मा, एएसआई संजय यादव, बीएमपी-15 रजनीश रंजन,अजय कुमार साह, मिथुन कुमार, नीरज कुमार चौधरी, संतोष पंडित के साथ ढोलबज्जा थाने के थानाध्यक्ष लक्ष्मण राम भी अपने पुलिस बल के साथ शामिल थे. कदवा थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि- छापेमारी में कुल गांजे 64 किलो 125 ग्राम बरामद हुई है. 

गांजा तस्करी के मामले में मौके पर से एक युवक श्याम सुंदर सिंह को भी गिरफ्तार कर ली गई है. इस धंधे में कई अन्य नकाबपोश लोगों की संलिप्तता बताते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि- मामले की छानबीन की जा रही है. इसमें जो भी संलिप्त पाए जाएंगे उनके ऊपर कार्यवाही की जाएगी. वहीं गिरफ्तार युवक को मंगलवार के दिन न्यायिक हिरासत में भेज दी जाएगी.

नवगछिया से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट।


Find Us on Facebook

Trending News