कटिहार में दिए विवादित बयान के बाद पाकिस्तान में जबरदस्त चर्चे में हैं नवजोत सिंह सिद्धू

कटिहार में दिए विवादित बयान के बाद पाकिस्तान में जबरदस्त चर्चे में हैं नवजोत सिंह सिद्धू

Patna: चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद रैलियों में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने विवादित बयान के बाद चर्चा में हैं. लेकिन सिद्धू अपने इस बयान के बाद केवल हिंदुस्तान में नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बन गए हैं. 

सिद्धू और पाकिस्तान के मधुर रिश्ते पर हमेशा ही सवाल उठता आया है. एक बार फिर पाकिस्तान ने उन्हें ताज पहना दिया है. आज पाकिस्तानी प्रिंट मीडिया ने उनके बयान को प्रमुखता से छापा है। रेडियो पाकिस्तान ने भी उनके बयान को जगह दी है। पाकिस्तान ने अपने मुल्क में सिद्धू को हीरो बना दिया है. 

सिद्धू ने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में वोट डालने की अपील की थी. कार्यकर्म के दौरान सिद्धू ने मुसलमानों से एकजुट होकर मोदी के खिलाफ वोट देने की अपील की थी. सिदधू ने मुस्लिम मतदाताओं से कहा आप अल्पसंख्यक होकर भी यहां बहुसंख्यक हो। आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो उम्मीदवार तारिक अनवर को कोई नहीं हरा सकता। उन्होंने कहा था कि अगर मुसलमानों ने एकजुट होकर वोट किया तो मोदी सुलट जाएंगे। मोदी को बाउंड्री से पार कर दो।


Find Us on Facebook

Trending News