बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही उद्धव ठाकरे पर बरसीं नवनीत राणा, चुनाव में मुकाबला करने की दे दी खुली चुनौती

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही उद्धव ठाकरे पर बरसीं नवनीत राणा, चुनाव में मुकाबला करने की दे दी खुली चुनौती

DESK : महाराष्ट्र में हनुमान चालिसा विवाद का अभी अंत नहीं हुआ है। जेल से जमानत पर छूटने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने एक बार फिर से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि वे महाराष्ट्र में कहीं से भी चुनाव लड़ें और मैं उनके खिलाफ खड़ी होऊंगी. उन्हें चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ेगा। 

नवनीत राणा ने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए मैं 14 दिन तो क्या 14 साल भी जेल में रहने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती देती हूं कि वे महाराष्ट्र में कहीं से भी चुनाव लड़ें और मैं उनके खिलाफ खड़ी होऊंगी

कहीं नहीं जाते हैं महाराष्ट्र के सीएम

लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद निर्दलीय सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री किसी से नहीं मिलते, राज्य का दौरा नहीं करते, जिले मंत्रालय में नहीं आते. यह कभी पता नहीं चलता कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री है या नहीं. हम एक से दो दिन में समस्या की रिपोर्ट दिल्ली को देंगे.

निगम चुनाव में शिव सेना की होगी हार

नवनीत राणा ने कहा कि आने वाले निगम चुनाव में मैं पूरी ताकत के साथ जनता के बीच जाऊंगी. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में महाराष्ट्र की जनता उद्धव ठाकरे को बताएगी कि हनुमान का नाम और राम का नाम लेने वालों को परेशान करने का क्या परिणाम होता है।

13वें दिन जेल से हुई थी नवनीत राणा की रिहाई

बता दें कि 6 मई को सांसद नवनीत राणा 5 मई को 13वें दिन जेल से रिहाई मिली थी. जेल से रिहा होने के बाद नवनीत राणा मेडिकल चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल पहुंचीं. यहां चेकअप के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. नवनीत राणा ने कहा कि अदालत के आदेश का मैं सम्मान करूंगी लेकिन सरकार ने मेरे खिलाफ जो अत्याचार किया है, उसके खिलाफ मैं उठाऊंगी.


Suggested News