संदिग्ध अवस्था में नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

संदिग्ध अवस्था में नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

BHAGALPUR : जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के कमराय रामपुर गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मृतिका का नाम मनीषा कुमारी बताया जा रहा है। महिला को मौत का कारण जहां ससुराल वाले बीमारी बता रहे है, वहीं मायके वालों ने उसकी गला दबाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इधर इस मामले को लेकर मृत महिला के ससुर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

मृतिका के परिजनो ने बताया कि शनिवार को बेटी के ससुरालवालों ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी की तबियत खराब है आकर मिल लें। जब वे बेटी से मिलने ससुराल पहुंचे तो देखा कि उसकी लाश आंगन पड़ी है। पिता ने बताया कि शनिवार की सुबह 8 बजे बेटी से बात हुई थी। जिसमें मारपीट का जिक्र बेटी ने किया था। परिजनो ने बताया  कि शादी के कुछ दिन बाद ही मेरी बेटी को अपने पति के गलत धंधे का पता चल गया था, जिसका वह विरोध करती थी। उसका पति राम चौधरी उसके साथ मारपीट करता था, मेरी बेटी की मौत तबीयत खराब होने की वजह से नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है। 

इधर इस मामले पर सब इंस्पेक्टर कहा कि पुलिस हत्या और बीमारी से मौत दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतका के गले में निशान पाया गया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या कैसे हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News