नवादा : अगवा तीनों युवकों की जंगल में मिली क्षत-विक्षत लाश, इलाके में सनसनी

नवादा : अगवा तीनों युवकों की जंगल में मिली क्षत-विक्षत लाश, इलाके में  सनसनी

NAWADA : जिले से अगवा किये गये तीन युवकों की पुलिस ने क्षत-विक्षत लाश बरामद की है। लाश कौआकौल थाना क्षेत्र महादेव मठ के पहाड़ से बरामद किया गया है। लाश को स्थति को देखक ऐसा लगता है कि हत्यारों ने बड़े ही बेरहमी से तीनों का कत्ल किया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव, 24 मई की शाम को किया गया था अपहरण

बता दें कि बीते 24 मई की शाम जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर-चन्द्रदीप मुख्य पथ पर कदहर नहर के पास से तीन युवकों का अपहरण कर लिया गया था। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अगवा युवकों का कुछ पता नहीं चल पाने के कारण परिजन किसी अनहोनी की आशंका से परेशान थे। वहीं पुलिस ने इस मामले में जिला पार्षद के पति समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया था, जिन्हें पूछताछ कर छोड़ दिया था। 

गौलतलब है कि 24 मई की शाम जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बाजार निवासी जितेंद्र उर्फ रिकू, राजकुमार उर्फ पल्लू तथा विक्की कुमार रजक को नवादा जिले के कौआकौल थाना क्षेत्र से अगवा कर लिया गया था। बोलेरो सवार अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया था जब तीनों नवादा से अपने घर जमुई के सिकंदरा लौट रहे थे।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News