बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे राजबल्लभ यादव, RJD कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़

नवादा सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे राजबल्लभ यादव, RJD कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़

नवादा: नवादा के सिविल कोर्ट में आचार संहिता उल्लंघन मामले में राजबल्लभ यादव आज पेशी के लिए पहुंचे. जहां वे ऐसीजेएम वन की स्पेशल कोर्ट में हाज़िर हुए. राजबल्लभ यादव नवादा नगर थाना जीआर नंबर 514/2009 के मामले में कोर्ट में पेशी को पहुंचे थे. वकीलों ने बताया कि 111/09 नवादा आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सरकार बनाम राजबल्लभ यादव की ओर से है. 

 उन्होंने बताया कि मो. यूनुस रजौली के पूर्व विधायक वनवारी वारिसलीगंज के पूर्व जिला परिषद अखिलेश सिंह, नवादा के पूर्व जिला परिषद नीतू सिंह आदि भी आचार संहिता उल्लंघन के इस केस मामले में शामिल है. जहां पेशी के बाद उन्हें अगली तारीख 6 मार्च को दी गई है नवादा सिविल कोर्ट में राजद परिवार के हजारों कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे।

वहीं परिवार के लोग भी उनसे मिलने के लिए कोर्ट कैंपस में पहुंचे थे. राजबल्लभ यादव से मिलने उनकी पत्नी, भतीजा, भाई,समेत अन्य लोग पहुंचे थे. वहीं राजद के जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव, विधायक प्रकाश वीर विनोद यादव, अशोक यादव, सहित अन्य कई नेता मिलने पहुंचे.पेशी के बाद जब राजबल्लभ यादव को वापस पटना ले जाया जाने लगा तो बहार कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी.

Suggested News