नवादा : जदयू महिला जिला अध्यक्ष की मुखिया को दो टूक, ज्यादा मत फरफराओ वर्ना ‘चांप देंगे गला’

नवादा : जदयू महिला जिला अध्यक्ष की मुखिया को दो टूक, ज्यादा मत फरफराओ वर्ना ‘चांप देंगे गला’

नवादा. जिले के गोविंदपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया अनुज कुमार सिंह और जदयू के महिला जिला अध्यक्ष वह पूर्व मुखिया अफ़रोज़ा खातून के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. दोनों के बीच प्रखंड कार्यालय में एक दूसरे के खिलाफ खूब तू तू मैं मैं हुआ. 

प्रखंड परिसर स्थित बीडीओ कार्यालय के समक्ष मुखिया व पूर्व मुखिया के बीच जमकर नोकझोंक देखने को मिला. ज्यादा नोक झोंक होते देखकर लोगों की भीड़ लग गई. काफी देर तक दोनो के बीच शब्दवान चलता रहा. यहां तक कि दोनों ने अपने-अपने पक्ष के लोगों को वहां बुला लिया. ज्यादा वाद विवाद होते देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.  सूचना मिलते ही थाना के एएसआई संतोष पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों के बीच चल रहे वाद विवाद को शांत कराया गया. दोनों पक्षों से पूछताछ की गई.

दरअसल  चुनाव खत्म होने के बाद से मुखिया और पूर्व मुखिया में वाद विवाद चलता आ रहा है. इसके पहले प्रखंड कार्यालय में दोनों में वाद विवाद होते देखकर अंचल सीआई रवि कुमार ने दोनों को शांत रहने की बात कही थी. लेकिन दोनों के बात नहीं मानने पर नोकझोंक होता रहा, जिसके कारण ग्रामीणों के सहयोग से थाना को दी गई. थाना के एएसआई संतोष पासवान ने बताया कि दोनों  के बीच की लड़ाई को शांत कराया गया है.

बताते चलें कि जनता दल यूनाइटेड के महिला जिला अध्यक्ष व गोविंदपुर के पूर्व मुखिया अफरोजा खातून का कहना है कि मैं कहीं भी जाती हूं तो हमारी वीडियो व फोटो मुखिया व मुखिया के भाई लेने लगते हैं. इसी को लेकर हम थोडा गुस्सा हो गए. मना करने के बाद मुखिया व मुखिया के भाई लोग हम से उलझ गए. इसी क्रम में उन पर आरोप है कि उन्होंने कहा कि ज्यादा मत फरफराओ वर्ना ‘चांप देंगे गला’. 


Find Us on Facebook

Trending News