नवादा में मौत को दावत दे रहा है एनएच 31, सूचना के बाद भी लापरवाह बना है जिंदल कंपनी

नवादा में मौत को दावत दे रहा है एनएच 31, सूचना के बाद भी लापरवाह बना है जिंदल कंपनी

NAWADA : बारिश का असर आम जनजीवन के साथ सडकों पर भी देखने को मिल रहा है. बारिश की वजह से नवादा जिले का पटना रांची रोड एनएच 31 धंस गया है. रजौली के हरदिया सेक्टर बी के समीप इस तरह का नजारा देखने को मिल रहा है. जिससे हमेशा किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. बताते चले की बीच सड़क पर बड़ा सा गड्ढा बन जाने से दोनों तरफ से आनेवाले गाड़ियों को काफी परेशानी  का सामना करना पड़ रहा है.

दुर्घटना से बचने के लिए आसपास के लोगों ने गड्ढे के इधर-उधर लकड़ी के टुकड़े रख दिए हैं. अब लोग सड़क से नीचे गाडी उतार कर ले जाने को मजबूर हैं. सड़क के ऐसी हालत की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई है. बताया जाता है कि जिंदल कंपनी के द्वारा पानी के पाइप को  इस तरफ से उस तरफ करने के लिए सड़क के नीचे से हॉल किया गया था इसी वजह से सड़क के नीचे मिट्टी खाली हो गई थी. और गाड़ियों का वजन जैसे उस पर पड़ा. अचानक सड़क नीचे की ओर धंस गयी. हालाँकि गनीमत रही कि कोई बड़ा दुर्घटना नहीं हुआ.

ग्रामीणों ने इसे जिंदल कंपनी का लापरवाही बताया है. इस बात की सूचना जब जिंदल कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर प्रशांत कुमार पांडा को दी गयी तो उन्होंने कहा की इसकी सूचना मिली है. इस गड्ढे को तुरंत दुरुस्त कराया जा रहा है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News