बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अपराध की साजिश रचते सुपारी किलर समेत तीन अपराधी गिरफ्तार, दो फरार

नवादा में अपराध की साजिश रचते सुपारी किलर समेत तीन अपराधी गिरफ्तार, दो फरार

नवादा : कौआकोल थाना क्षेत्र के नेढला जंगल में कार्रवाई करते हुए पुलिस  ने एक आरोपित समेत तीन अपराधियों को अपराध की साजिश रचते गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हथियार व कारतूस की बरामदगी हुई है। गुप्त सूचना पर एसडीपीओ  के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा कार्रवाई की गई।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इंटावान गांव निवासी भूषण यादव, विकास कुमार व नीतीश कुमार के रूप में की गई। भूषण यादव के पास से एक सिक्सर, विकास कुमार के पास से एक लोडेड देसी पिस्टल तथा नीतीश कुमार के पास से दो 315 बोर का जिदा कारतूस बरामद हुआ। 

वहीं थाने में पूछताछ के बाद भूषण यादव ने 8 फरवरी को कौआकोल के मधुरापुर गांव निवासी सूर्यप्रकाश यादव की हत्या में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है। पूछताछ में भूषण ने बताया कि मधुरापुर गांव के ही सत्येंद्र यादव उर्फ भुल्ली यादव से वह सुपारी लेकर दो अन्य साथियों के साथ मिलकर सूर्यप्रकाश यादव की हत्या की थी। 

चर्चित सूर्यप्रकाश यादव उर्फ व्यासजी हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जानकारी देते हुए एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि  देर रात गुप्त सूचना मिली कि नवादा एवं जमुई जिले के बॉर्डर पर अवस्थित चंद्रदीप थाना क्षेत्र के नेढिला जंगल के तीनमुड़ा पहाड़ के पास पांच की संख्या में हथियार से लैस अपराधी कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। 

सूचना के सत्यापन उपरांत जिले पुलिस बल के साथ उक्त स्थल पर छापेमारी की गई। मौके से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले।भूषण यादव ने अपने जिन दो अन्य साथियों के नाम का खुलासा किया है, कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार भी मौजूद थे।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News