बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेले में नयना चार हुईं, मोहब्बत परवान चढ़ा तो मंदिर में कर ली शादी, थाने में जाकर खत्म हुई किचकिच

मेले में नयना चार हुईं, मोहब्बत परवान चढ़ा तो मंदिर में कर ली शादी, थाने में जाकर खत्म हुई किचकिच

नवादा : जिले मुफस्सिल थाना इलाके के सलूगंज वर्मा गांव स्थित एक मंदिर में प्रेमी युगल ने शादी रचा ली. दूल्हा राकेश कुमार नालंदा  के गिरियक थाना क्षेत्र के महतपुरा गांव निवासी उपेंद्र चौधरी का पुत्र है.

दुल्हन पूनम कुमारी नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सलूगंज वर्मा निवासी राजो चौधरी की पुत्री है.  मंदिर में शादी रचाने के दौरान ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई. जिसके बाद ग्रामीण दूल्हा-दुल्हन को लेकर महिला थाने पहुंच गए. जहां महिला थानाध्यक्ष कुमारी बबीता रानी ने दोनों के माता-पिता को थाने बुलाकर उनके बीच सहमति बनाई. 

दूल्हा राकेश ने बताया कि पिछले साल गिरियक में आयोजित मेले में पूनम से मुलाकात हुई थी. जहां दोनों के बीच प्यार हो गया. बाद में मोबाइल पर आपस में बातचीत भी होने लगी. हालांकि बीच में शादी की बात टल गई थी. परिवार वाले इसके लिए तैयार नहीं थे. युवक ने बताया कि गुरुवार को पूनम के गांव पहुंच कर वहीं एक मंदिर में शादी रचा ली. इसी बीच ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और महिला थाने ले आए. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के परिवार वालों को बुलाकर सहमति कायम करा दी गई है. दोनों परिवार वाले राजी हो गए. जिसके बाद दूल्हा के परिवार वाले दुल्हन को विदा कराकर अपने साथ लेते गए.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News