बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में ईंट भट्ठा पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मुंशी समेत 4 लोग घायल

नवादा में ईंट भट्ठा पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मुंशी समेत 4 लोग घायल

नवादा :  जिले में एक बार फिर से गोलीबारी की वारदात से दहशत का माहौल है. नवादा में हुई गोलीबारी में मुंशी समेत चार लोग घायल हो गए  हैं.

खबर के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोवा गांव स्थित यादव ईंट भट्ठा पर सोमवार की रात गोलीबारी की गई. जिसमें चार लोग जख्मी हो गए. घायलों में ईंट भट्ठा का मुंशी रामखेलावन यादव मनोज कुमार मांझी पप्पू कुमार मांझी और सोनू कुमार मांझी शामिल है. 

सभी घायल नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के गिरियक बाजार के निवासी बताए गए हैं.चारों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया. घायलों ने बताया कि वे सभी ईंट भट्ठा पर काम करके सोए हुए थे. तभी गिरियक का विजय गोप व अजय गोप समेत अन्य बदमाश वहां पहुंचे और अचानक गोलीबारी करना शुरू कर दिया.

इस घटना में मुंशी राम खेलावन व मजदूर मनोज कुमार को हाथ में गोली लगी है, जबकि पप्पू और सोनू को पेट में गोली लगी है.फायरिंग के दौरान ईंट भट्ठा पर रहे मजदूरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद अपराधी वहां से भाग गए.इसके बाद साथी मजदूरों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पेट में गोली लगने से पप्पू व सोनू की हालत गम्भीर बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी प्राप्त की.थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का सही पता नहीं चल सका है. मामले की जांच की जा रही है. ईंट भट्ठा गिरियक निवासी शरण यादव का बताया गया है.

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News