बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में डकैतों ने खेला खूनी खेल, डाका का विरोध करने पर किराना कारोबारी के बेटे की गला काटकर हत्या, पुलिस के होश फाख्ता

नवादा में डकैतों ने खेला खूनी खेल, डाका का विरोध करने पर किराना कारोबारी के बेटे की गला काटकर हत्या, पुलिस के होश फाख्ता

नवादा :  जिले में डकैतों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.  नवादा के बुंदेलखंड थाना इलाके में डकैती के दौरान अपराधियों ने इकलौते बेटे की हत्या भी कर दी है. इस भीषण डाका और मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

खबर के मुताबिक नवादा नगर के पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र के डोभरापर मोहल्ला में किराना व्यवसायी सत्यानन्द प्रसाद के घर सोमवार की देर रात डकैती हुई। इस दौरान व्यवसायी के इकलौते पुत्र रौशन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई। व्यवसायी को भी बुरी तरह पीटा गया, जिससे वे गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी वे कुछ बता नहीं पा रहे हैं.


परिवार की महिला सदस्यों ने बताया कि पिता-पुत्र छत पर कमरे में सो रहे थे. जबकि अन्य लोग घर के निचले तले पर सो रहे थे.अचानक देर रात चीखने की आवाज आई तो सभी लोग छत पर पहुंचे. देखा कि दो अपराधी पिता को बांध कर पीट रहे हैं और बगल में बेटे का शव पड़ा है. महिलाओं के शोर मचाने पर अपराधी भाग गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त पसुली बरामद की गई है.

पीड़ित महिला का कहना है मेरे बेटे ने डकैतों को पहचान लिया था इस वजह से उसकी हत्या कर दी गई.हत्या के बाद पूरा इलाका में सनसनी फैल गई है.इस बड़ी वारदात के पुलिस के होश भी फाख्ता हो गए है.

Suggested News