नवादा के नक्सल इलाकों में शराब माफिया का हौसला बुलंद , चुनावी माहौल में शख्स के मर्डर से हड़कंप

नवादा के नक्सल इलाकों में शराब माफिया का हौसला बुलंद , चुनावी माहौल में शख्स के मर्डर से हड़कंप

नवादा : चुनावी माहौल में नवादा में शराब माफियाओं ने एक शख्स की हत्या कर दी हैनवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के सतगीर गांव के दक्षिणी छोर से सटे बरवा गांव में  शराब माफिया ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

घटना की सूचना पर रजौली थाने की पुलिस तहकीकात करने घटनास्थल पर पहुंची. मृतक जोगिया मारण पंचायत के सतगीर गांव निवासी सकिन्दर रविदास  जंगल से लकड़ी लाने के लिए अपनी पत्नी के साथ जा रहा था।इसी दरम्यान रास्ते में शराब निर्माण होने वाली भट्ठियों को देख वह अपनी पत्नी से कहा कि थोड़ी सी शराब पी लेता हूं, फिर आगे चलूंगा. जब वह शराब माफियाओं के पास पहुंचा तो शराब माफिया ने युवक को शराब देने की बजाय मौत के घाट उतार दिया.

पत्नी ने बताया कि शराब निर्माण की भट्ठी पर रहे बरवा सकिन्द्र यादव व उसके अन्य सहयोगियों ने शराब मांगने के बात पर भट्ठी में जल रही जंगली लकड़ी से पीटने लगे.उसके बाद उसके चिल्लाने के बाद अन्य सहयोगियों ने उसे पकड़ लिया और गमछे से गर्दन दबाकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड से गांव में भय का माहौल बना हुआ है.

 मृतक के भाई उपेंद्र रविदास ने बताया कि रोजाना यहा पर दर्जनों  महुआ शराब  निर्माण को लेकर भट्ठियां संचालित होती हैं. जहां अवैध लाखों रुपया का रोजाना शराब का कारोबार होता है. घटनास्थल पर दर्जनों महुआ शराब निर्माण की भट्ठियां सक्रिय हैं. हालांकि थाना प्रभारी ने कहा कि खेत के किनारे एक पानी के गड्ढों में मृतक की लाश बरामद की गई है.उसके शरीर में बाहरी चोट का निशान नहीं है.मौत के कारण पता कर रहे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएग.।

Find Us on Facebook

Trending News