नवादा में सीएसपी संचालक अरेस्ट, ठगी करने के आरोप में हुई गिरफ्तारी

नवादा में सीएसपी संचालक अरेस्ट, ठगी करने के आरोप में हुई गिरफ्तारी

नवादा : जालसाजी से जुड़े एक मामले में झारखंड पुलिस ने देर रात सीएसपी संचालक मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया। सीएसपी नगर के प्रसाद बिगहा स्थित होटल गलैक्सी में संचालित था। बताया जाता है कि कोडरमा के सुग्रीव यादव से 1 लाख 89 हजार रुपये की ठगी की गई थी। कृषि अधिकारी बन पीड़ित से बैंक खाते के संबंध में आवश्यक जानकारी ले ली थी। 

इसके बाद रुपये की ठगी कर ली थी। इस बाबत पीड़ित ने कोडरमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस अनुसंधान में पता चला कि नवादा के प्रसाद बिगहा स्थित बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के खाते में रुपये ट्रांसफर करवाए गए हैं। जांच में यह भी पता चला कि उस खोते से मोवी क्विक एप के जरिए बिजली बिल का भी भुगतान किया गया है। जिसके बाद कोडरमा थाने में पदस्थापित एसआइ इकबाल हुसैन ने नवादा नगर थाना की पुलिस की मदद से दो सितंबर की रात छापेमारी की थी। 

इस दौरान विजय बाजार से उस शख्स को हिरासत में लिया गया था, जिसके खाते में राशि मंगाई गई थी। उस व्यक्ति से काफी पूछताछ की गई थी। बाद में उसे मुक्त कर दिया गया था। तब छापेमारी के दौरान सीएसपी संचालक फरार मिले थे। बाद में पुख्ता जानकारी जुटाने के बाद एक सप्ताह बाद पुन: कोडरमा थाने की पुलिस नवादा पहुंची और सीएसपी संचालक को पकड़ कर अपने साथ लेते गई। पुलिस की मानें तो ठगी के इस मामले में सीएसपी संचालक की संलिप्तता है। नवादा नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सीएसपी संचालक मनीष को झारखंड पुलिस अपने साथ कोडरमा लेते गई है।

Find Us on Facebook

Trending News