बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस पर अटैक,मूर्ति हटाने गई पुलिस पर रोड़ेबाजी, कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

नवादा में पुलिस पर अटैक,मूर्ति हटाने गई पुलिस पर रोड़ेबाजी, कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

नवादा : जिले में मूर्ति हटाने के विवाद ने तूल पकड़ लिया. विवाद इतना बढ़ा कि मौके पर पुलिस को आना पड़ा. स्थनीय लोगों ने पुलिस पर रोड़बाजी की जिसके बाद हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजी. पूरा मामला नावादा के गोविंदपुर इलाके का है. 

इस दौरान डीह के ग्रामीणों महिला और पुरुष ने पुलिस बल से उलझ गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की.वहीं पुलिस ने रोड़ाबाजी के बाद बल का प्रयोग करके सभी ग्रामीणों को खदेड़ दिया इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठी भांजी,

बताया जाता है कि गोबिंदपुर अस्पताल और तैलिक वैश्य इंटर विधालय और कर्बला के सड़क मार्ग पर एक खाली जमीन परं पर 5 सालों से लोगों ने ध्वजारोहण कर रहे थे वहीं रामनवमी के दिन भी लोगों ने वहां पर ध्वजारोहण किया और भगवान की मूर्ति स्थापित कर दी.  

 इसकी सूचना मिलने पर पुलिस  आज मूर्ति हटाने के लिए पहुंचे जिसके बाद ग्रामीणों ने भड़क गए. लेकिन प्रशासन ने लाठी के बल पर मूर्ति उठाकर देवी मंदिर में रख दिया.वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि  जमीन पर 5 सालों से ध्वजारोहण करते आ रहे हैं.  प्रशासन जबरदस्ती यहां से मूर्ति हटा रही है.वहीं प्रशासनिक अधिकारी ने कहा कि लॉक डाउन के बाद  जमीन की नापी कराई जाएगी.सही रहने पर मूर्ति  की स्थापित किया जाएगा.

Suggested News