नवादा मंडल कारा के व्यवस्था की फिर खुली पोल, जेल के अंदर से कैदी ने फेसबुक पर किया तस्वीरे पोस्ट

नवादा मंडल कारा के व्यवस्था की फिर खुली पोल, जेल के अंदर से कैदी ने फेसबुक पर किया तस्वीरे पोस्ट

NAWADA : जिले मंडल कारा में व्याप्त प्रशासनिक लापरवाही की पोल एकबार फिर खुली है। जेल के अंदर प्रतिबंधित मोबाइल का उपयोग धड़ल्ले से जारी है। इसकी पोल उस वक्त खुली जब जेल के अंदर बंद एक कैदी का फेसबुक डाला गया पोस्ट वायरल होने लगा। हालांकि जेल प्रशासन को इसकी सूचना मिलते ही तस्वीरों को फेसबुक से हटा लिया गया।  

दरअसल मंगलवार को फेसबुक पर फोटो वायरल हुई। पहली तस्वीर में एक शख्स जेल के अंदर आराम से मोबाइल पर गाना सुनते और दूसरी तस्वीर में वह खाना खाते दिख रहा है। बताया जा रहा है कि फोटो जेल में बंद बंदी रोहित कुमार उर्फ धोनी उर्फ माही यादव की थी। 

फोटो वायरल होते ही जेल के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। मंडल काराधीक्षक ने वायरल फोटो की वास्तविकता की पुष्टि अपने एक कर्मी द्वारा करायी, जो वास्तव में फोटो जेल में बंद बंदी रोहित कुमार उर्फ धोनी उर्फ माही यादव की थी।

फोटो दो तारीखों में फेसबुक पर पोस्ट किया गया था। पहला फोटो रोहित का जेल वार्ड के भीतर खाना खाते हुए तस्वीर 18 मई को फेसबुक पर पोस्ट किया गया था। वहीं दूसरी तस्वीर मंगलवार 28 मई की सुबह पोस्ट किया गया था। इसमें रोहित तीन विभिन्न पोज में सफेद गंजी व सफेद लुंगी में दिख रहा है। 

मंडल काराधीक्षक को सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद फेसबुक से दोनों ही फोटो हटा दी गयी। फेसबुक प्रोफाइल माही यादव के नाम से बना है।

इधर इस बावत जब जेलर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जेल के अंदर से एक मोबाइल को जप्त किया गया है। मोबाइल खंगालने पर उसमें किसी प्रकार का कोई तस्वीर नहीं पाई गई है। मामले की  गंभीरता से जांच जारी है। दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News