नवादा सामूहिक आत्महत्या : पीड़ित परिजनों से मिले मंत्री सुरेन्द्र यादव, कड़ी कर्रवाई का दिया आश्वासन

नवादा सामूहिक आत्महत्या : पीड़ित परिजनों से मिले मंत्री सुरेन्द्र यादव, कड़ी कर्रवाई का दिया आश्वासन

नवादा: सहकारिता विभाग के मंत्री सुरेंद्र यादव शनिवार को नवादा पहुंचे। उन्होंने नवादा में सामूहिक आत्महत्या करने वाले परिवार के पति अपनी संवेदना जताई. उन्होंने गुप्ता परिवार के सामूहिक आत्महत्या की घटना पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना काफी दुखद है। इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है।

उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देंगे। पीड़ित परिवार को जो भी कुछ मदद होगा वह सरकार के द्वारा दिया जाएगा। उन्होंने दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। प्रेस वार्ता के बाद मंत्री और नवादा विधायक विभा देवी पीड़ित के घर भी पहुंचे, जहां पीड़ित परिवार ने घटना की पूरी जानकारी मंत्री को दिया। मंत्री ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। 

आपको बता दें कि 2 दिन पूर्व नवादा में कर्ज से परेशान होकर गुप्ता परिवार के 6 सदस्यों ने जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या कर लिया था। इस घटना के विरोध में शनिवार को नवादा बंद है. नवादा के बाजार में सन्नाटा पसरा रहा. वहीं इस घटना के बाद से जिले के सूदखोरों के खिलाफ कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की जा रही है. 

सुरेन्द्र यादव ने पीड़ितों के प्रति अपने संवेदना जताई और ऐसी घटनाओं की पुनरावृति ना हो इसे लेकर सख्ती बरतने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस घटना के पीछे जो भी दोषी हैं उन्हें सख्त सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है. 


Find Us on Facebook

Trending News