बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया के कोरोना पॉजिटिव महिला का चेन पहुंच सकता है नवादा, एसपी की चिट्ठी से मचा हड़कंप, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

गया के कोरोना पॉजिटिव महिला का चेन पहुंच सकता है नवादा, एसपी की चिट्ठी से मचा हड़कंप, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

Patna: गया जिले के एसएसपी राजीव मिश्रा ने नवादा के डीएम यशपाल मीणा को एक खत लिखा है. इस खत के आते ही नवादा के प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई है. सूत्रों से मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक इस खत में नवादा के जिलाधिकारी को कोरोना की आशंका से आगाह कराया गया है.

जानिए क्या लिखा गया है खत में
मिली जानकारी के मुताबिक इस खत में गया जिले के एसएसपी राजीव मिश्रा ने नवादा जिलाधिकारी यशपाल मीणा को लिखा है कि नवादा के रहने वाले दो लोगों ने 22 मार्च को दिल्ली से गया की एयरडंडिया की उस फ्लाइट में सफर किया है. जिसमें गया की एक महिला शामिल है. ये महिला जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. खत में जिलाधिकारी से आवश्यक कार्रवाई का अनुरोध किया गया है. नवादा जिले के ये दोनों ही लोग सगे बहन और भाई हैं और दोनों की ही उम्र 25 साल से कम है.


क्या है पूरा मामला
दरअसल 22 मार्च को दिल्ली से गया की एयर इंडिया की फ्लाइट में गया जिले की 40 साल की एक महिला आई थी. शक के आधार पर जब महिला का कोरोना टेस्ट हुआ तो ये महिला पॉजिटिव पाई गई. शुक्रवार को पीड़ित महिला के पति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गया जिले के एसएसपी ने जब महिला की ट्रेवल हिस्ट्री निकलवाई तो पता चला कि उसी फ्लाइट में नवादा जिले के भाई बहन ने भी सफर किया था.

खत से मचा हड़कंप
3 अप्रैल को लिखे गए इस खत के मिलने के बाद नवादा जिले का प्रशासनिक महकमा आगे की तैयारी में जुट गया है, ताकि वक्त रहते ये पता लगाया जा सके कि गया की महिला के साथ सफर करने वाले दोनों लोगों में कोरोना के लक्षण तो नहीं हैं. 


Suggested News