बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में फायरिंग, 5 लोग जख्मी

नवादा में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में फायरिंग, 5 लोग जख्मी

NAWADA : जिले के  गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सोरहा गांव में शनिवार को संध्या काल में एक ही समुदाय के दो गुट जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए. जिसमें 5 लोग जख्मी हो गए. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे एवं ईट पत्थर चलने लगा. यहां तक के दोनों पक्ष गोलीबारी पर उतर गए. जिसमें दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग किया गया. 

घटना की जानकारी मिलते ही गोविंदपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. वहीं थाना अध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने बताया की जमीनी विवाद में रास्ते के निकासी को लेकर एक ही गांव के  दो पक्ष आपस में भिड़ गए. जिसमें एक पक्ष से 3 लोग एवं दूसरे पक्ष से 2 लोग घायल हो गए हैं. दोनों पक्षों की ओर से आवेदन ले लिया गया है. 

वही प्रथम पक्ष के तीन लोग जो लाक्षो महतो, भिर्गु नंदन प्रसाद, सचिन कुमार को धारा 341, 323, 504, 506, 354, 379, 307, 34 एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. वहीं दूसरे पक्ष के पांच लोग जो टुनटुन कुमार, आनंदी कुमार, सहदेव प्रसाद, मिथिलेश कुमार एवं पंकज कुमार को धारा 341, 323, 504, 506, 307, 34 एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. सभी गिरफ्तार लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजकर प्रथम उपचार एवं कोविड परीक्षण कराकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News