बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में आक्रोशित छात्रों ने जमकर काटा बवाल, घंटों किया सड़क जाम

नवादा में आक्रोशित छात्रों ने जमकर काटा बवाल, घंटों किया सड़क जाम

NAWADA : नवादा के 15 कॉलेजों में B.A पार्ट थर्ड एडमिट कार्ड नहीं आने से भड़के छात्रों ने जमकर हंगामा किया. एबीवीपी के बैनर तले सैंकड़ों छात्रों ने अपने-अपने कॉलेज से लेकर चौंक तक जुलूस निकाल कर चौक को जाम कर दिया। जाम के कारण आम लोगों के साथ-साथ स्कूली बच्चों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.  

 आक्रोशित छात्र-छात्राओं शिव नारायण, गुडडू कुमार यादव, रवि सहित अन्य कई छात्रों ने बताया कि मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति स्टूडेंट्स के साथ भेदभाव  किया जा रहा है. जिससे हम जैसे स्टूडेंट्स का भविष्य ख़राब करने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर पार्ट थर्ड का एडमिट कार्ड नहीं देना था तो ऐडमिशन व फार्म ही नहीं भरने देना चाहिए था. पूरे जिला में 18000 छात्र के भविष्य को खराब करने का काम सरकार कर रही है. 

सड़क जाम कर रहे छात्रों को समझाने अपने दल बल के साथ एसडीओ अनूप कुमार व थाना प्रभारी अंजनी कुमार पहुंचे. जहाँ दोनों ने काफी समझा बुझा कर छात्रों को शांत कराया. मौके पर पहुंचे एसडीओ ने कहा कि वरीय अधिकारी से स्टूडेंट को मिलाया गया है और अधिकारीयों ने सभी स्टूडेंट्स को एडमिट कार्ड मिलने का भरोसा दिलाया.  



Suggested News