बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज, पत्रकारों ने बचायी जान

बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज, पत्रकारों ने बचायी जान

NAWADA : बिहार के नवादा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक हादसे में बाल-बाल बच गये, जरा सी चूक होती तो जा सकती थी उनकी जान। दरअसल रविवार की सुबह एक कार्यक्रम में भाग लेने वो नवादा के सर्किट हाऊस पहुंचे थे। जहां पर कार्यक्रम था वहां पर एक टेबुल रखा हुआ था। यह संयोग था कि मंत्री जी के पहुंचने के ठीक पहले ही वो टेबुल टूटकर नीचे गिर गया। बाद में केंद्रीय मंत्री ने स्थान बदलकर लोगों से मुलाकात की। 

हालांकि उन्होंने तुरंत  नाजिर को फोन लगाकर फटकारा और कहा कि क्या आप मेरे ऊपर टेबुल गिरने का इंतजार कर रहे हैं।  हमने पहले भी कहा था कि यह टेबुल जर्जर हो चुकी है, इसे बदल डालिए लेकिन  आप नहीं माने और आज नतीजा आपके सामने है। बता दें कि 6 महीना पहले भी मंत्री जी सर्किट हाऊस के गंदे बाथरूम को लेकर नाजिर की क्लास लगायी थी। 

 मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सर्किट हाऊस के प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम का सेंटर टेबुल टूटे रहने के कारण कई बार दुर्घटना होते-होते बची है। रविवार को भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह उस दौरान बाल-बाल बच गए जब पत्रकार उनसे कुछ सवाल करने के दौरान टेबुल के समीप खड़े थे। अभी सवाल-जवाब शुरू ही हुआ था कि टेबुल गिरने लगी तो किसी तरह पत्रकारों ने मिलकर टेबुल को गिरने से रोका। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों 30 अक्टूबर को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के साथ ही ऐसा ही हादसा होते-होते बचा था। सर्किट हाऊस में आगमन के दौरान टूटे टेबुल को किसी तरह गिरने से बचाया जा सका था। उस दौरान तेजस्वी भी पत्रकारों से मुखातिब थे। तेजस्वी ने भी इसको लेकर जिम्मेदार लोगों को कड़ी फटकार लगायी थी और इसे बदलने के लिए कहा था। अब देखना यह है कि इतना कुछ होने के बाद भी सर्किट हाऊस का वह खतरनाक सेंटर टेबुल कबतक बदल पाता है। 


Suggested News