नवादा में को ऑपरेटिव बैंक के जिला सहकारिता पदाधिकारी पर बच्ची को गायब करने का आरोप, पिता ने दर्ज कराया केस

नवादा में को ऑपरेटिव बैंक के जिला सहकारिता पदाधिकारी पर बच्ची को गायब करने का आरोप, पिता ने दर्ज कराया केस

Nawada: जिले में को ऑपरेटिव बैंक के जिला सहकारिता पदाधिकारी सह प्रबंधक निदेशक पर एक किशोरी को गायब कर देने का आरोप लगाया गया है. किशोरी के पिता पटना जिले के बाबू टोला अदालत घाट के लियाकत अंसारी के बेटे असलम अंसारी का आरोप है कि एमडी ने उसकी बेटी को गायब कर दिया. उसने बेटी की हत्या कर दिये जाने की आशंका जतायी है.

असलम ने नवादा के एसपी हरि प्रसाथ एस को आवेदन देकर एमडी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. असलम के मुताबिक उसकी 12 वर्षीया बेटी खुशबू कुमारी फरवरी 2020 में एमडी के पटना सब्जी बाग के एक रिश्तेदार की सिफारिश पर घरेलू कार्य हेतु नवादा स्थित उनके शरीफ कॉलोनी स्थित आवास पर 800 रुपए महीने पर काम करने के लिए आयी थी.

लॉकडाउन में वह मई में अपनी बेटी को घर ले जाने आये पर एमडी ने उसे नहीं जाने दिया. दूसरी बार बकरीद के मौके पर वह आया तो बेटी से उसे मिलने नहीं दिया गया व उसे भगा दिया गया. हाल ही में उसे पता चला कि उसकी बेटी एमडी के घर से लापता है. इधर एमडी शाहनवाज आलम ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया व कहा कि लड़की 7 अगस्त को उनके घर से अचानक लापता हो गयी. इस बारे में नगर थाने में उसी दिन मामला दर्ज कराया गया है.

आज परिवार वालों ने सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक पहुंचकर एमडी से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन कर्मचारियों के द्वारा को ऑपरेटिव की दरवाजा लगा दिया गया जिसके दरवाजा के बाहर परिवार वाले अपने बच्चे की गुहार लगा रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News