बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में हथियार के बल पर बंधक बना लाखों की लूट

नवादा में हथियार के बल पर बंधक बना लाखों की लूट

NAWADA : नवादा में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन अपराधी सरेआम पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखते हुए आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते रहते हैं. ताजा मामला नवादा के हिसुआ के तिलैया नदी के समीप की है. जहाँ गया-नवादा पथ पर सरकातीया गांव के समीप दिनदहाड़े अपराधियों ने कार को अगवा कर लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना के चाॅदपाड़ा गाॅव निवासी रविशंकर राव अपने मित्र के घर बजीरगंज के केनार चट्टी गांव में गृहप्रवेश में शामिल होने आए थे. बुधवार को एटीएम से पैसा निकालने कुछ लोगों के साथ हिसुआ आए और एसबीआई के एटीएम से एक लाख पच्चीस हजार रूपया निकाला और केनारचट्टी के लिए रवाना हो गए. तभी तिलैया पुल के समीप 6 की संख्या में हथियार और लाठी-डंडा से लैस बाइक सवार लुटेरों ने गाड़ी को रूकवा दिया।  लुटेरों ने चालक के साथ मार-पीट की और गाड़ी को कब्जे में ले लिया. 

इसके बाद लुटेरे एक लाख पच्चीस हजार नगद, 32 ग्राम का सोने का चेन, और दो अंगूठी छीन चलते बने. लूटेरे के जाते ही पीड़ित लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए 5 युवकों को हिरासत में लिया है. 


Suggested News