नवादा में पीयूष हत्याकांड के खिलाफ कारोबारियों ने कराया बाजार बंद

नवादा में पीयूष हत्याकांड के खिलाफ कारोबारियों ने कराया बाजार बंद

नवादा : नवादा के गोविंदपुर में कारोबारी के बेटे की हत्या के बाद गुरुवार को स्थानीय कारोबारियों ने थाली बाजार को पूरी तरह से बंद कर दिया है. कारोबारियों का कहना है कि यह बंद पुलिस के नाकामी के खिलाफ बुलाया गया है. आक्रोशित लोग हत्या में शामिल सभी अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.  

कारोबारियों का कहना है कि अपराधियों के द्वारा लगातार धमकी देने के बाद पुलिस में कम्प्लेन किया गया था पर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और अपराधी पियूष की हत्या कर चले गए. पियूष हत्याकांड के बाद एसपी हरिप्रसाथ एस ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था. वहीं निजी स्कूल के बच्चों ने सड़क पर मार्च निकालकर मृतक पियूष की आत्मा के लिए भगवान से शांति की प्रार्थना की. 

बता दें कि कारोबारी से अपराधियों ने कारोबारी से 10 लाख फिरौती की मांग की थी. इसको लेकर कारोबारी ने 2 फरवरी को मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में जिले के एसपी ने खुद पहल की थी. लेकिन कारोबारी का पुलिस के पास अपराधियों को नागवार गुजरा. अपराधियों ने खाकी के खौफ को ताक पर रखते हुए कारोबारी के बेटे की घर में घुसकर हत्या कर दी थी.  

Find Us on Facebook

Trending News