बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में लड़की की लाश मिलने से सनसनी, गुस्साए लोगों ने काटा बवाल, मौके पर पहुंचे SP

नवादा में लड़की की लाश मिलने से सनसनी, गुस्साए लोगों ने काटा बवाल, मौके पर पहुंचे SP

NAWADA : नवादा के नारदीगंज थाना के तिलकचक गांव में दो दिन से लापता लड़की का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्ची का शव देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और जमकर बवाल काटा. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि मौके पर नवादा एसपी को पहुंचना पड़ा. 

बता दें कि नवादा के नारदीगंज थाना के तिलकचक गांव में  पइन के पास बोरे में बंद एक लड़की का शव बरामद किया गया. उसकी पहचान अरुण चौहान की 9 वर्षीय बेटी रीता कुमारी के रूप में की गई. परिजनों के मुताबिक वह 8 जनवरी की शाम 6 बजे घर से बाहर खेलने निकली थी। लेकिन लौटकर घर नहीं आई। तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन अता पता नहीं चला था. 

अगले दिन 9 जनवरी को परिजनों ने नारदीगंज थाना में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, पर बच्ची नहीं मिली. तभी 10 जनवरी की सुबह पईन के तरफ गए कुछ लोगों की नजर बोरे में बंद शव पर पड़ी। लाश मिलने की खबर पर गांव में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई। शव की पहचान होने के बाद लोगों ने पथ को जाम कर दिया।

इसकी सूचना मिलते ही नारदीगंज थाना अध्यक्ष दीपक कुमार राव पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। बाद में सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा भी वहां पहुंचे पर लोग नहीं माने.  थोड़ी देर बाद एसपी हरिप्रसाथ एस भी वहां पहुंचे और मामले की पड़ताल की. काफी समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Suggested News