बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की इंतहा, गैंग रेप के बाद दरिंदों ने वीडियो किया वायरल

हैवानियत की इंतहा, गैंग रेप के बाद दरिंदों ने वीडियो किया वायरल

NAWADA : बिहार में फिर हैवानियत का खेल सामने आया है जब दरिंदो ने पहले एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता का शोषण करता रहा. मामला बिहार के नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र का हैं. गांव की नाबालिग लड़की से पांच दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया, फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे ब्‍लैकमेल करता रहा. हैवानियत का ये खेल करीब तीन महीने तक चलता रहा. पीड़ित मासूम किसी तरह भाग के अपने परिजन के पास चली गई जिसके बाद ब्लैकमेलिंग के लिए बनाया गया वीडियो वायरल कर दिया गया.

जानकरी के मुताबिक नरहट की रहने वाली एक लड़की कोचिंग इंस्टीच्यूट में पढऩे जाती थी. जहां चांदनी चौक बाजार के कुछ लड़के उसके साथ आए दिन छेड़खानी करते थे. दरिंदो ने एक दिन सारी हदें पार करते हुए कहां मासूम को अगवा कर लिया फिर दोस्तों के साथ दुष्कर्म करते उसका वीडियो बना लिया जिसके सहारे तीन महीने तक सभी उसका रेप करते रहे. 

पूरी घटना के सार्वजनिक होने के बाद रविवार को परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद हरकत में आई है. मामले का मुख्य आरोपी राहुल गुप्ता समेत घटना में शामिल दो अन्य को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 




Suggested News