नवादा में पत्रकार के भाई की पीट पीटकर कर हत्या, सरकारी शिक्षक गिरफ्तार

नवादा में पत्रकार के भाई की पीट पीटकर कर हत्या, सरकारी शिक्षक गिरफ्तार

NAWADA : नवादा जिला के नगर थाना क्षेत्र के गोंदापूरा इलाका के शांति नगर में एक निजी चैनल के पत्रकार विश्वास कुमार उर्फ विशु के भाई विकास कुमार को देर रात घर जाने के दौरान जमकर पिटाई कर दी गई। इलाज के दौरान विकास कुमार की मौत हो गई।  इस मामले में पुलिस ने एक सरकारी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में 10 से 15 लोग शामिल थे। 

वहीं मृतक के भाई पत्रकार विश्वास कुमार उर्फ विशु ने बताया है कि विकास देर रात भोज खाकर घर आ रहा था उसी दौरान शांति नगर मोहल्ला पहुंचने पर उसे 5 से 6 लोगों ने घेरकर लूटपाट करना शुरू कर दिया। जब विकास ने विरोध किया तो जबरन उठाकर रामबली चौधरी के घर में ले जाकर उसे बांधकर 10 से 15 लोगों ने जमकर पिटाई की। 

उन्होंने कहा कि जब उसकी तबीयत पूरी तरह बिगड़ गई तो सुनील कुमार ने सुबह होने के बाद आरोप लगाया गया कि चोरी कर रहा था उसी दौरान मारपीट की गई है। सरकारी शिक्षक सुनील कुमार ने ही तुरंत मीडिया के सामने आकर उसे चोर कहने लगा। जिसके बाद पुलिस को सुनील पर जैसे ही शक हुआ उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि युवक की पिटाई इतनी बेरहमी से की गई थी उसके पूरे शरीर पर दाग के निशान दिखाई दे रहे थे। मृतक विकास अपने पीछे पत्नी श्वेता व 2 बच्ची को छोड़कर चले गए हैं। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।

जिला के पत्रकारों ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए प्रशासन से सभी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। इधर पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी एक युवक चोरी के नियत भर में प्रवेश किया था जिसे लोगों ने पिटाई की उसके बाद युवक की मौत हो गई है।  लेकिन वरीय अधिकारी के आदेश पर जांच की जा रही है फिलहाल एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News