बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में एक बार छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, एक जवान घायल, 12 गिरफ्तार

नवादा में एक बार छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, एक जवान घायल, 12 गिरफ्तार

NAWADA : जिले में पुलिस पर हमले करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर नवादा   थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में छापामारी करने गयी पुलिस बल पर जमकर पथराव किया गया. पथराव में पुलिस जवान बंशीधर मंडल जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. इस क्रम में पथराव में शामिल दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

प्रभारी थानाध्यक्ष सहरोज अख्तर ने बताया कि माधोपुर गांव में मारपीट की मामले में जांच करने पुलिस पहुंची थी. उसी दौरान लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसमें 1 जवान घायल हो गए. वहीँ 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा की मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है. 

बताते चलें की लॉक के डाउन के दौरान भी कोरोना को लेकर लोगों की अलर्ट करने गयी पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया था. जिससे एक सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. वहीं थाना प्रभारी सहित 4 लोग घायल हो गए थे. 

राज्य के अलग अलग जिलों में भी पुलिस पर हमले की खबरें सामने आती रहती है. इस तरह लोग कानून अपने हाथ में ले रहे हैं. कुछ दिन पहले भी नवादा में छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमले का मामला सामने आया था. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News